BREAKING
शारदीय नवरात्र पर ग्रहों का बना अद्भुत योग, ऐसे ग्रह संयोग में आयोजित होता है प्रयागराज कुंभ  विधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: विधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरूविधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरूविधानसभा चुनाव में खाकी ने संभाला मोर्चा: जिले की सुरक्षा कड़ी, बॉर्डर नाकों पर अफसरों की मॉनिटरिंग शुरू चंडीगढ़ ब्रांच के 400 के करीब बच्चों ने ड्राईंग व पेंटिंग कॉम्पीटिशन हिस्सा लिया Panchang 4 October 2024: जानें 4 अक्टूबर का पंचांग, दूसरे नवरात्रे का शुभ मुहूर्त और राहु काल 04 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

Horoscope Today 04 October 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

Horoscope Today 04 October 2024

Horoscope Today 04 October 2024

Horoscope Today 04 October 2024, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: ‘आज का राशिफल’ द्वारा आप आज होने वाली घटनाओं का आकलन कर सकते हैं. आज का राशिफल की मदद से आपको पता चलेगा कि आज के दिन आपको किन चीज़ों पर अधिक ध्यान देना चाहिए और किनसे बचने की कोशिश करनी चाहिए. यहां जानें आज का राशिफल

मेष (Aries Daily Horoscope)
चन्द्रमा सप्तम गोचर में है।आज का दिवस छात्रों का करियर में निखरने का है। प्रगति के मार्ग में बाधाओं का समाधान होगा।युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। आपका करियर बहुत महत्वपूर्ण है। आज का दिवस स्वास्थ्य के लिए थोड़ा परेशानी का है। ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा। धन प्राप्ति संभावित है।

वृष (Taurus Daily Horoscope)
चन्द्रमा तुला व गुरु वृष में है। गुरु व शनि जॉब में शीघ्र प्रोमोशन की सम्भावना दे सकता है। बहुत ज्यादा यात्रा से बचें। ध्यान व योग करें। पारिवारिक विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा। जॉब में  शुभ रंग-सफेद व बैगनी ।प कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे।

मिथुन (Gemini Daily Horoscope)
शनि कुम्भ ,गुरु द्वादश व्यय देगा। चन्द्रमा पंचम है। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। आज का दिन राजनीतिज्ञों लिए मङ्गलमय रहेगा। जॉब में रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। चन्द्रमा तृतीय है। संतान के स्टडी को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लांग ड्राइव पर जाएंगे। जॉब में कोई भी लापरवाही परेशान कर सकती है।

कर्क (Cancer Daily Horoscope)
चतुर्थ चन्द्रमा घर को मङ्गलमय फल देंगे। व्यवसाय में लगातार मेहनत के बावजूद अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिल पा रही है। जमीन में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। बिजनेस में फाइनेंसियल मैनेजमेंट का ख्याल रखें। लव लाइफ में नया मोड़ विवाह का आ सकता है।

सिंह (Leo Daily Horoscope)
चन्द्रमा आज इसी राशिबसे तृतीय गोचर में है। व्यवसाय को लेकर खुश रहेंगे। उच्चाधिकारियों की सहायता मिलेगी। व्यवसाय को और बेहतर करने के लिए अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।

कन्या (Virgo Daily Horoscope)
चन्द्रमा द्वितीय व गुरु नवम रहेगा। शनि जॉब प्रोमोशन में सफल करेंगे। आपकी वाणी में आकर्षण है।आप जिससे भी मिलते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। जॉब में रुके किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। श्री गणेश जी की उपासना करें। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा।

तुला (Libra Daily Horoscope)
अष्टम गुरु व इस राशि के चन्द्रमा बहुत ही बेहतर स्थिति में हैं। व्यवसाय को और बेहतर करने को लेकर प्रयासरत रहेंगे। करियर में सफलता मिलेगी । लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। लंबी यात्रा से दूर रहना होगा। ज्यादा भाग दौड़ हानिप्रद हो सकती है।

वृश्चिक (Scorpio Daily Horoscope)
शुक्र व चन्द्रमा बिजनेस को लेकर विशेषकर किसी बड़े परिवर्तन को लेकर सफल करेंगे। कुछ पारिवारिक समस्याओं का समाधान भी हो जाएगा। स्वास्थ्य लाभप्रद रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

धनु (Sagittarius Daily Horoscope)
चन्द्रमा एकादश है। शनि तृतीय है। गुरु राशि स्वामी होकर खष्ठम है। बिजनेस को लेकर परेशान रहेंगे। जॉब में किसी नए पद को लेकर आपका प्रयास जारी रहेगा। स्टूडेंट्स परफार्मेंस और बेहतर करें।अनचाही यात्रा से परेशान रहेंगे। लव लाइफ को लेकर तनाव संभावित है। धन आगमन के संकेत हैं। प्रेम विवाह में परिणीति हो जाएगा। आज का उपाय-सप्तश्लोकी दुर्गा का 09 पाठ करें।

मकर (Capricorn Daily Horoscope)
चन्द्रमा कर्म भाव में है। द्वितीय शनि व पंचन गुरु मंगलमय हैं। जॉब में पोजिशन बेहतर करेंगे। हेल्थ में थोड़ा डिस्टर्बेंस संभावित है। आप एक आशावादी व्यक्ति हैं।अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। बिजनेस में सफलता संतोषजनक है। लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे।

कुंभ (Aquarius Daily Horoscope)
चन्द्रमा नवम है। शनि हेल्थ को लेकर परेशान कर सकता है। किसी भी बड़े बिजनेस प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। लीवर के रोग से कष्ट हो सकता है। खान पान पर ध्यान दें। लव लाइफ में लांग जर्नी सम्भावित है। प्रेम जीवन सफल रहेगा।

मीन (Pisces Daily Horoscope)
तृतीय गुरु व अष्टम चन्द्रमा जॉब पोजिशन को लेकर खुश करेंगे। शुक्र बैंकिंग व आईटी जॉब को सही दिशा देंगे जिसमें आपके मित्रों का बहुत योगदान रहेगा। बड़े भाई का आशीर्वाद मङ्गल व माता-पिता का खुश रहना सूर्य-चन्द्रमा की शुभता को बढ़ाता है जिससे आप यशस्वी होते हैं। युवा लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। प्रेम जीवन बहुत जल्द विवाह में परिणीत होगा।

यह भी पढ़ें:

03 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए

Horoscope Today 03 October 2024, पढ़ें दैनिक राशिफल

02 अक्टूबर 2024 का राशिफल; मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का हाल, कैसा रहने वाला है आज आपका दिन, जान लीजिए